VIDEO : धौनी और बेटी जीवा का प्‍यारा वीडियो वायरल

रांची/चेन्‍नई : टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी इस समय आईपीएल के 12वें सत्र में अपनी टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को जीत दिलाने में दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. आईपीएल के पहले मुकाबले में उन्‍होंने शानदार कप्‍तानी का नजारा पेश करते हुए विराट कोहली की टीम बेंगलुरु के खिलाफ जीत दर्ज की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2019 3:48 PM

रांची/चेन्‍नई : टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी इस समय आईपीएल के 12वें सत्र में अपनी टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को जीत दिलाने में दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. आईपीएल के पहले मुकाबले में उन्‍होंने शानदार कप्‍तानी का नजारा पेश करते हुए विराट कोहली की टीम बेंगलुरु के खिलाफ जीत दर्ज की और अपने अभियान की शानदार शुरुआत की.

धौनी जहां एक शानदार और मेहनती क्रिकेटर हैं वहीं वो एक जिम्‍मेदार पति और पिता भी हैं. क्रिकेट से समय निकालकर वो हमेशा अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं. धौनी को जब भी मौका मिलता है वो अपनी बेटी जीवा के साथ बेहतरीन पल बिताते हैं. जिसका वी‍डियो वो समय-समय पर सोशल मीडिया में शेयर भी करते हैं.

धौनी और जीवा की एक ताजा वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें धौनी अपनी बेटी जीवा के साथ कई भाषाओं में बात कर रहे हैं. धौनी जीवा से बंगला में पूछते हैं केमोन आछेन… प्‍यारी जीवा इसके जवाब में बोलती है – भालो आछेन. इसके बाद गुजराती में पूछते हैं केम छो…इसपर जीवा बोलती है मजामा…

धौनी भोजपुरी में पूछते हैं कइसन बा…इसपर जीवा बोलती है ठीके बा….धौनी पंजाबी में भी जीवा से पूछते हैं..किदा…बेटी जीवा बोलती है…बढिया….आखिर में धौनी बोलते है इंशा अल्‍लाह….जवाब में जीवा बोलती है माशा अल्‍लाह. धौनी ने इस वीडियो को रविवार को अपने ट्विटर पेज और इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया. कुछ ही घंटों में इंस्‍टाग्राम में 40 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया. वहीं ट्विटर पर धौनी के पोस्‍ट को 25 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया और 4 हजार लोगों ने रिट्वीट किया.

Next Article

Exit mobile version