IPL में धौनी के साथ दो-दो हाथ करने के लिए कोहली तैयार, मैदान पर जमकर बहाया पसीना

नयी दिल्‍ली : ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल सत्र 12 की तैयारी में जुट गये हैं. कल तक एक साथ देश के लिए खेलने वाले खिलाड़ी अब एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर आमने-सामने होंगे. फटाफट क्रिकेट के इस लीग में सभी टीमें अपने को खिताबी जीत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 5:09 PM

नयी दिल्‍ली : ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल सत्र 12 की तैयारी में जुट गये हैं. कल तक एक साथ देश के लिए खेलने वाले खिलाड़ी अब एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर आमने-सामने होंगे.

फटाफट क्रिकेट के इस लीग में सभी टीमें अपने को खिताबी जीत दिलाने के लिए नेट्स पर दिन-रात पसीना बहा रहे हैं. टीम इंडिया में गब्‍बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने अपनी टीम दिल्‍ली को जीत दिलाने के लिए जहां रनों की बरसात करने के लिए अपने खिलाडियों को प्रेरित कर रहे हैं, तो टीम इंडिया के कप्‍तान और आईपीएल में आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली मैदान पर जमकर मेहनत कर रहे हैं.

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज हारने के बाद विराट कोहली अब अपनी टीम आरसीबी को विजयी बनाने के लिए नेट्स पर बल्‍लेबाजी की और मैदान पर फिल्‍डिंग का जमकर अभ्‍यास कर रहे हैं.

विराट कोहली ने अभ्‍यास के दौरान की कुछ तसवीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट किया है. तसवीरों के साथ कोहली ने लिखा है कि चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में एक और मुकाबले के लिए तैयार. गौरतलब हो आईपीएल 2019 की शुरुआत 23 मार्च से होने जा रही है. उद्घाटन मैच धौनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और कोहली की टीम आरसीबी के बीच होगी.

Next Article

Exit mobile version