सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी : महाराष्ट्र से हारकर झारखंड का सफर खत्म

इंदौर : महाराष्ट्र ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के सुपर लीग ग्रुप ए के मैच में सोमवार को यहां झारखंड को 14 रन से हराकर शृंखला में उसके सफर को खत्म किया. महाराष्ट्र की यह तीन मैचों में तीसरी जीत है और वह ग्रुप तालिका में 12 अंक के साथ शीर्ष पर है. झारखंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 11, 2019 6:28 PM

इंदौर : महाराष्ट्र ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के सुपर लीग ग्रुप ए के मैच में सोमवार को यहां झारखंड को 14 रन से हराकर शृंखला में उसके सफर को खत्म किया.

महाराष्ट्र की यह तीन मैचों में तीसरी जीत है और वह ग्रुप तालिका में 12 अंक के साथ शीर्ष पर है. झारखंड की टीम के लिए यह लगातार दूसरी हार है जिससे चार मैचों में आठ अंक के साथ टीम खिताबी दौड़ से बाहर हो गयी. महाराष्ट्र के चार विकेट पर 153 रन जवाब में झारखंड की टीम आठ विकेट पर 138 रन ही बना सकी.

टॉस जीत कर बल्लेबाजी के उतरी महाराष्ट्र के लिए विजय जोल (50) और अंकित बावने (नाबाद 64) ने अर्धशतकीय पारी खेलने के साथ चौथे विकेट के लिए 86 रन की साझेदारी की. झारखंड लिए वरुण ऑरोन सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने चार ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लिये.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी झारखंड को नियमित कप्तान इशान किशन की कमी खली और टीम लगातार अंतराल पर विकेट गंवाते रही. नौंवे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आये विकास सिंह ने 29 गेंद में नाबाद 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर स्कोर को सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया. महाराष्ट्र के लिए सत्यजीत बाच्चव ने तीन और समद फल्लाह ने दो विकेट लिए.

Next Article

Exit mobile version