ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा, वर्ल्‍ड कप में भारत के खिलाफ लापरवाही भारी पड़ सकती है

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सीमित ओवर प्रारुप के कप्तान ऑरोन फिंच ने कहा कि भारत जैसी दमदार टीम के खिलाफ उनके घर में खेलने के लिए आत्मविश्वास के साथ सतर्कता की जरूरत है. ऑस्ट्रेलियाई टीम को 24 फरवरी से सीमित ओवरों की द्विपक्षीय क्रिकेट शृंखला के लिए भारत का दौरा करना है. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2019 5:20 PM

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सीमित ओवर प्रारुप के कप्तान ऑरोन फिंच ने कहा कि भारत जैसी दमदार टीम के खिलाफ उनके घर में खेलने के लिए आत्मविश्वास के साथ सतर्कता की जरूरत है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम को 24 फरवरी से सीमित ओवरों की द्विपक्षीय क्रिकेट शृंखला के लिए भारत का दौरा करना है. इस शृंखला को विश्व कप की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है जहां टीम को दो टी20 अंतरराष्ट्रीय के बाद पांच एकदिवसीय मैच खेलने हैं.

इसे भी पढ़ें…

विश्व कप सिर्फ 100 दूर, जानिये किसकी है कैसी तैयारी

फिंच की कप्तानी में मेलबर्न रेनेगेड्स ने रविवार को मेलबर्न स्टार्स को 13 रन से हरा कर ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (बीबीएल) का खिताब जीता. उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ उन्हें बीबीएल में मिली जीत के ‘जोश’ की जरूरत नहीं.

इसे भी पढ़ें…

मोहम्‍मद शमी ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजन को दिये 5 लाख रुपये

उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारीक वेबसाइट से कहा, मुझे नहीं लगता कि जब आप ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ दौरे पर जाते हैं, खास कर भारत दौरे पर तब आपको किसी अलग तरह के ‘जोश’ की जरूरत होती है. इस सलामी बल्लेबाज ने कहा, अगर आपने थोड़ी भी लापरवाही की तो इससे आपको नुकसान हो सकता है. वे घरेलू परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय टीम हैं.

इसे भी पढ़ें…

सानिया ‘पाकिस्‍तान की बहू’, तेलंगाना ब्रांड एंबेसडर पद से हटाया जाए : भाजपा विधायक

मुझे लगता है भारत के खिलाफ आपको पूरे आत्मविश्वास और स्पष्ट खेल योजना के साथ खेलना होगा. फिंच के लिए यह सत्र काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा जहां उन्हें विश्व कप से पहले एकदिवसीय टीम का कप्तान बनाया गया.उन्होंने टेस्ट में भी पदार्पण किया, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण वह टीम से बाहर हो गये. वह छोटे प्रारूप में भी पहले की तरह आक्रामक नहीं दिखे. बीबीएल फाइनल में वह 13 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुये.

इसे भी पढ़ें…

पुलवामा का असर : भारत ने हटायी पाक क्रिकेटरों की तसवीरें, PCB ने कहा, आईसीसी में उठायेंगे मामला

Next Article

Exit mobile version