पाक क्रिकेटर सरफराज अहमद ने की दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पर नस्ली टिप्पणी, गिर सकती है गाज

डरबन : पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को आगे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि यहां दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान स्टंप माइक ने उन्हें दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी के लिये कुछ टिप्पणी करते हुए पकड़ा है जो कि नस्ली लगती है. रिपोर्टों के अनुसार सरफराज ने एंडिल फेलुकवायो के खिलाफ दक्षिण अफ्रीकी पारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2019 10:40 PM

डरबन : पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को आगे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि यहां दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान स्टंप माइक ने उन्हें दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी के लिये कुछ टिप्पणी करते हुए पकड़ा है जो कि नस्ली लगती है.

रिपोर्टों के अनुसार सरफराज ने एंडिल फेलुकवायो के खिलाफ दक्षिण अफ्रीकी पारी के 37वें ओवर में यह टिप्पणी की. दक्षिण अफ्रीका ने यह मैच पांच विकेट से जीता. फेलुकवायो ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर एक रन लिया. वह तब 50 रन पर खेल रहे थे. बल्लेबाज जब रन लेने के लिये नानस्ट्राइकर छोर पर जा रहा था तब स्टंप माइक ने सरफराज को उर्दू में कुछ टिप्पणी करते हुए पकड़ा.

ईएसपीएनक्रिकइन्फो वेबसाइट के अनुसार सरफराज ने कहा, अबे काले, तेरी अम्मी आज कहां बैठी हैं. क्या पढ़वा के आया है आज. फेलुकवायो आखिर में 69 रन बनाकर नाबाद रहे. इस बीच भाग्य ने भी उनका साथ दिया. एक बार डीआरएस ने उनका साथ दिया, जबकि इस घटना से एक ओवर पहले उनका कैच छूटा.

दक्षिण अफ्रीकी टीम मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने कहा कि मैच अधिकारियों ने इस घटना पर गौर किया है. मूसाजी ने कहा, आईसीसी और मैच अधिकारियों ने इस कथित घटना पर गौर किया है. उन्होंने इस मामले की जांच की जरूरी प्रक्रिया शुरू कर दी है. जांच के परिणाम मिलने के बाद ही हम इस पर प्रतिक्रिया कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version