अनुष्का शर्मा के साथ कोहली ने शेयर की तस्वीर, तो बोले यूजर्स- रन भी बना लो थोड़ा…

मुंबई : अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ कुछ नयी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. अनुष्का द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी इन तस्वीरों में वह पति विराट संग खड़ी नजर आ रहीं हैं. वह विराट को हंसते हुए गले लगाते हुए भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 12:22 PM

मुंबई : अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ कुछ नयी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. अनुष्का द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी इन तस्वीरों में वह पति विराट संग खड़ी नजर आ रहीं हैं. वह विराट को हंसते हुए गले लगाते हुए भी तस्वीरों में दिख रहीं हैं. वहीं, बाकी दो फोटो में अनुष्का और विराट ने एक घोड़े के साथ अलग-अलग तस्वीर ली है.

एक तस्वीर विराट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. विराट की इन तस्वीरों पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. कुछ इन तस्वीरों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं तो कुछ यूजर इन तस्वीरों पर भड़कते नजर आ रहे हैं. उन्होंने विराट को नसीहत देते हुए लिखा कि भाई ये सब छोड़ो, सीरीज जीतकर आना… एक यूजर ने लिखा कि रन भी बना लो थोड़ा…यहां चर्चा कर दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत 0-1 से पीछे है. ऐसे में दूसरा मैच बेहद अहम माना जा रहा है. यदि टीम दूसरा मैच भी हार जाती है तो पूरी सीरीज गंवानी पड़ेगी.

Next Article

Exit mobile version