रोहित शर्मा को पत्नी रितिका ने नये साल पर दिया अनोखा गिफ्ट, बने पापा

नयी दिल्ली : ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा को उनकी पत्नी रितिका ने नये साल का अनोखा तोहफा दे दिया है, जी हां रोहित शर्मा एक प्यारी सी बिटिया के पापा बन गये हैं. रितिका सजदेह रविवार को मां बनी हैं. इस बारे में उनकी कजिन सीमा खान ने सोशल मीडिया में जानकारी दी. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 31, 2018 12:00 PM


नयी दिल्ली :
‘हिटमैन’ रोहित शर्मा को उनकी पत्नी रितिका ने नये साल का अनोखा तोहफा दे दिया है, जी हां रोहित शर्मा एक प्यारी सी बिटिया के पापा बन गये हैं. रितिका सजदेह रविवार को मां बनी हैं. इस बारे में उनकी कजिन सीमा खान ने सोशल मीडिया में जानकारी दी. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सीमा खान ने लिखा बेबी गर्ल, मासी अगेन, सीमा ने अपनी स्टोरी में रितिका को भी टैग किया था.

पत्नी अनुष्का संग सिडनी में नया साल मनायेंगे विराट कोहली, शेयर की रोमांटिक तसवीर

कुछ दिनों पहले रोहित शर्मा ने माइकल क्लार्क के साथ एक कार्यक्रम में बात करते हुए पिता बनने की खुशी के बारे में बात किया था. पिता बनने के बाद रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट नहीं खेलेंगे.रोहित शर्मा और रितिका ने 2015 में शादी की थी, यह उनके जीवन में आयी बहुत बड़ी खुशी है. हालांकि अभी बच्ची की तसवीर सामने नहीं आयी है.

रोहित शर्मा एकदिवसीय मैच में वापस टीम को ज्वाइंन कर लेंगे. सिडनी टेस्ट के लिए टीम में कोई नया चेहरा शामिल नहीं किया गया है.

Next Article

Exit mobile version