स्मिथ और वार्नर अगला विश्वकप खेलेंगे या नहीं यह उनके प्रदर्शन पर निर्भर: केविन राबर्ट्‌स

मेलबर्न : एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी के लिए तैयार हो रहे आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर अगला विश्वकप खेलेंगे या नहीं इसपर क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ केविन राबर्ट्स ने शुक्रवार को कहा कि विश्व भर में आगामी टी20 लीग में प्रदर्शन अगले साल विश्व कप टीम में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 28, 2018 4:20 PM


मेलबर्न :
एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी के लिए तैयार हो रहे आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर अगला विश्वकप खेलेंगे या नहीं इसपर क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ केविन राबर्ट्स ने शुक्रवार को कहा कि विश्व भर में आगामी टी20 लीग में प्रदर्शन अगले साल विश्व कप टीम में उनके चयन में अहम भूमिका निभाएगा.

स्मिथ और वार्नर दोनों को बांग्लादेश प्रीमियर लीग और उसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग में भाग लेना है और राबर्ट्स ने कहा कि सीए इन टी20 प्रतियोगिताओं में उनके प्रदर्शन पर करीबी नजर रखेगा. राबर्ट्स ने एबीसी रेडियो से कहा, ‘‘हम निश्चित तौर पर इन टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन पर गौर करेंगे. इसलिए इन्हें देखना महत्वपूर्ण होगा.” स्मिथ और वार्नर पर दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में एक साल का प्रतिबंध लगा हुआ है जो मार्च में समाप्त हुआ.

Next Article

Exit mobile version