प्रतिबंध के बाद पहली बार खेले स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर

सिडनी : प्रतिबंधित सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर मार्च में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद शनिवार को पहली बार स्टीव स्मिथ के साथ आस्ट्रेलिया में एक साथ खेले. कूगी ओवल में हुए मैच में ये दोनों सिडनी की अपनी-अपनी क्लब टीमों की ओर से खेले. शेन वाटसन भी इस मैच का हिस्सा थे जबकि दर्शकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2018 3:17 PM

सिडनी : प्रतिबंधित सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर मार्च में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद शनिवार को पहली बार स्टीव स्मिथ के साथ आस्ट्रेलिया में एक साथ खेले. कूगी ओवल में हुए मैच में ये दोनों सिडनी की अपनी-अपनी क्लब टीमों की ओर से खेले. शेन वाटसन भी इस मैच का हिस्सा थे जबकि दर्शकों के बीच महान बल्लेबाज स्टीव वा और दिग्गज गेंदबाज मिशेल जानसन मौजूद थे.

बड़ी संख्या में पहुंचे दर्शकों ने इन दोनों खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया. इन दोनों ने प्रशंसकों को आटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें खिंचाई. क्रिकेट.काम.एयू के अनुसार इस दौरान दर्शकों में इन दोनों खिलाड़ियों के प्रति कोई नाराजगी नहीं दिखी. वार्नर की रेंडविक पीटरशैम टीम को स्मिथ की सदरलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया.

वार्नर ने दो चौके जड़े लेकिन 13 रन बनाने के बाद वह स्टीव वा के बेटे आस्टिन वा की गेंद को प्वाइंट पर खड़े क्षेत्ररक्षक के हाथों में खेल गये. स्मिथ ने बेहतर प्रदर्शन किया और स्टंप होने से पहले 48 रन की पारी खेली. इन दोनों पर हालांकि पूर्व टेस्ट आलराउंडर वाटसन का प्रदर्शन हावी रहा जिन्होंने 41 गेंद में 63 रन बनाने के अलावा तीन विकेट चटकाकर सदरलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Next Article

Exit mobile version