एबी डिविलियर्स ने कहा, धौनी चाहे 80 की उम्र में हो या व्हीलचेयर पर मेरी प्लेइंग-11 में उनकी जगह हमेशा रहेगी पक्की

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के खेल को पसंद करनेवालों की लिस्ट काफी लंबी है, जिसमें साउथ अफ्रीका के पूर्व धुरंधर एबी डिविलियर्स का नाम भी शामिल है. ‘मिस्टर 360 डिग्री’ के नाम से मशहूर डिविलियर्स ने कहा है कि यदि वह कोई टीम चुनते हैं, तो उसमें धौनी को जरूर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2018 1:18 AM
नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के खेल को पसंद करनेवालों की लिस्ट काफी लंबी है, जिसमें साउथ अफ्रीका के पूर्व धुरंधर एबी डिविलियर्स का नाम भी शामिल है.
‘मिस्टर 360 डिग्री’ के नाम से मशहूर डिविलियर्स ने कहा है कि यदि वह कोई टीम चुनते हैं, तो उसमें धौनी को जरूर शामिल करेंगे, भले ही उनकी उम्र 80 साल से ज्यादा हो गयी हो डिविलियर्स से जब पूछा गया कि क्या धौनी को अब क्रिकेट से संन्यास लेना चाहिए, तो उन्होंने कहा कि आप मजाकिया हैं. मैं धौनी को अपनी टीम में हर साल और हर दिन शामिल करता.
वह चाहे 80 साल के हो जायें, व्हीलचेयर पर हों, लेकिन मेरी प्लेइंग-11 में उनकी जगह पक्की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डिविलियर्स ने कहा कि वह कमाल के क्रिकेटर हैं, आप उनके रेकॉर्ड को देखें. फिर आप ही बताएं कि क्या ऐसे क्रिकेटर को ड्रॉप किया जा सकता है? मैं तो नहीं करता. 34 वर्षीय एबी डिविलियर्स ने साथ ही विराट कोहली की भी तारीफ की जिनकी कप्तानी में वह आइपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेल चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version