अब्बास और आसिफ ने आस्ट्रेलिया को झकझोरा, दिया करारा झटका

अबुधाबी : पाकिस्तान के उदीयमान तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास और स्पिनर बिलाल आसिफ ने आस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में बुधवार को यहां करारे झटके देकर दूसरे दिन लंच तक उसका स्कोर सात विकेट पर 91 रन कर दिया. आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के 282 रन के जवाब में सुबह अपनी पहली पारी दो विकेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2018 2:37 PM


अबुधाबी :
पाकिस्तान के उदीयमान तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास और स्पिनर बिलाल आसिफ ने आस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में बुधवार को यहां करारे झटके देकर दूसरे दिन लंच तक उसका स्कोर सात विकेट पर 91 रन कर दिया. आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के 282 रन के जवाब में सुबह अपनी पहली पारी दो विकेट पर 20 रन से आगे बढ़ायी लेकिन अब्बास ने शॉन मार्श (तीन) और ट्रेविस हेड (14) को जल्द ही पवेलियन की राह दिखा दी.

आसिफ ने इसके बाद आरोन फिंच (39) को फखर जमां के हाथों कैच कराया और लंच से पहले आखिरी ओवर में कप्तान टिम पेन (तीन) को पगबाधा आउट किया. इस बीच लेग स्पिनर यासिर शाह ने मिशेल मार्श (13) को पवेलियन भेजा. आस्ट्रेलिया अब भी पाकिस्तान से 191 रन पीछे है. लंच के समय मार्नस लाहबूशेन दस रन पर खेल रहे थे. दो टेस्ट मैचों का दुबई में खेला गया पहला मैच ड्रा रहा था.

Next Article

Exit mobile version