जहीर ने कहा, धौनी को चौथे नंबर पर करना चाहिए बल्लेबाजी

मुंबई : भारत और पाकिस्तान के बीच बुधवार खेले जाने वाले मैच से पहले पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि अनुभव को देखते हुए महेन्द्र सिंह धौनी को चौथे स्थान पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. बायें हाथ के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने माना कि इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट में शतक लगाने से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 9:30 PM

मुंबई : भारत और पाकिस्तान के बीच बुधवार खेले जाने वाले मैच से पहले पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि अनुभव को देखते हुए महेन्द्र सिंह धौनी को चौथे स्थान पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.

बायें हाथ के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने माना कि इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट में शतक लगाने से केएल राहुल का इस टूर्नामेंट में हौसला बढ़ेगा. जहीर ने स्टार स्पोर्ट्स से जारी एक बयान में कहा, विश्व कप को ध्यान में रखते हुए मुझे लगता है कि चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए धौनी जैसे खिलाड़ी को आना चाहिए. यह काफी अहम स्थान है जहां परिस्थितिओं के मुताबिक दबाव झेलना होता है.

भारत के लिए 92 टेस्ट और 200 एकदिवसीय मैच खेल चुके इस गेंदबाज ने कहा, अब तक भारतीय टीम उन मैचों को जीतते आयी है जिसमें उसे अच्छी शुरुआत मिलती है. ऐसे परिस्थितियों में जहां टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिलती है वह अनुभव की जरूरत होती है.

Next Article

Exit mobile version