24 साल बाद फिर भारत के लिए खेलेंगे कपिल देव

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर और भारत को 1983 में पहली बार वर्ल्‍ड चैंपियन बनाने वाले कपिल देव 24 साल बाद मैदान पर फिर से नजर आने वाले हैं. क्रिकेटर से संन्‍यास लेने के बाद दो दशक बाद वो फिर से भारत के लिए खेलते नजर आएंगे. कपिल इस बार क्रिकेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 29, 2018 5:59 PM

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर और भारत को 1983 में पहली बार वर्ल्‍ड चैंपियन बनाने वाले कपिल देव 24 साल बाद मैदान पर फिर से नजर आने वाले हैं. क्रिकेटर से संन्‍यास लेने के बाद दो दशक बाद वो फिर से भारत के लिए खेलते नजर आएंगे.

कपिल इस बार क्रिकेट नहीं बल्कि गोल्‍फ में भारत के लिए खेलेंगे. 1994 में क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले कपिल देव इस साल एशिया पेसिफिक सीनियर गोल्‍फ टूर्नामेंट में हिस्‍सा लेंगे.

पहली बार अपनी कप्‍तानी में भारत को वर्ल्‍ड कप दिलाने वाले कपिल देव ने ऑल इंडिया सीनियर गोल्‍फ टूर्नमेंट में शानदार प्रदर्शन किया. जिसके दम पर उन्‍होंने एशिया पेसिफिक सीनियर गोल्‍फ टूर्नामेंट के लिए क्वॉलिफाइ किया है. यह टूर्नामेंट 17 से 19 अक्टूबर तक जापान के मियाजाकी में टॉम वॉटसन गोल्फ क्लब में खेला जाएगा. गौरतलब है कि कपिल देव को क्रिकेट के अलावा गोल्‍फ से काफी लगाव था और क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद उन्‍हें गोल्‍फ खेलते हुए देखा गया.

Next Article

Exit mobile version