वायरल हुई विराट -अनुष्का की हनीमून PIC

इटली : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब पति-पत्नी हो चुके हैं. इन दोनों ने 11 दिसंबर को बड़े ही शानदार समारोह में अग्नि के सात फेरे लिये. चूंकि दोनों ही सेलिब्रेटी हैं, इसलिए इनके प्रशंसक इनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. विराट -अनुष्का की शादी का रिसेप्शन 21 और 26 तारीख […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 4:48 PM

इटली : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब पति-पत्नी हो चुके हैं. इन दोनों ने 11 दिसंबर को बड़े ही शानदार समारोह में अग्नि के सात फेरे लिये. चूंकि दोनों ही सेलिब्रेटी हैं, इसलिए इनके प्रशंसक इनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. विराट -अनुष्का की शादी का रिसेप्शन 21 और 26 तारीख को दिल्ली और मुंबई में होगा. इधर सोशल मीडिया में इन दोनों की शादी के बाद की पहली तसवीर वायरल हो रही है.

यह तसवीर काफी रोमांटिक है और ऐसा महसूस हो रहा है कि दोनों कहीं हनीमून मना रहा है. एक तसवीर में अनुष्का चूड़ा पहने भी नजर आ रही हैं. विराट-अनुष्का के करीबी दोस्तों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों विदेश के ही किसी शांत इलाके में अपना हनीमून मना रहे हैं. वैसे भारत में इनके रिसेप्शन का कार्ड वायरल हो गया है. 21 और 26 तारीख के रिसेप्शन के लिए अलग-अलग कार्ड छपवाया गया है. इस रिसेप्शन में क्रिकेट और बॉलीवुड के सेलिब्रेटी शामिल होंगे.

Next Article

Exit mobile version