श्रीलंका क्रिकेट का भाग्य बदलने के लिये बोर्ड को भंग कर सकता हूं : खेल मंत्री

कोलंबो : श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयसेकरा ने कहा कि टीम के भाग्य को बदलने के लिये अगर जरुरत हुई तो वह श्रीलंका क्रिकेट (एससीएल) प्रशासन को भंग कर सकते है. श्रीलंकाई क्रिकेट टीम इन दिनों बदलाव के दौर से गुजर रही और मैदान पर ज्यादातर नतीजे टीम के खिलाफ रहे है जिसका दोष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2017 10:38 PM

कोलंबो : श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयसेकरा ने कहा कि टीम के भाग्य को बदलने के लिये अगर जरुरत हुई तो वह श्रीलंका क्रिकेट (एससीएल) प्रशासन को भंग कर सकते है. श्रीलंकाई क्रिकेट टीम इन दिनों बदलाव के दौर से गुजर रही और मैदान पर ज्यादातर नतीजे टीम के खिलाफ रहे है जिसका दोष टीम प्रशासन के सिर मढ़ा जा रहा.

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन की ओर इशारा करते हुये उन्होंने कहा, मुझे चीजें ठीक करने के लिये कुछ समय लगेगा. अगर जरुरत पड़ी तो मैं इसके लिये बोर्ड को भंग करने से भी पीछे नहीं हटूंगा. उन्होंने कहा कि बोर्ड में संवैधानिक सुधार करते हुये वह एससीएल के चुनावों में पड़ने वाले 140 वोटों से कम कर 75 वोटों करने की कोशिश करुंगा.

भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिये बोर्ड के चुने हुये नौ खिलाडियों को रोकने के बाद उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं की बोर्ड में वोट डालने का अधिकार 140 से घट कर 75 रहे. क्रिकेट बोर्ड पर वर्चस्व बनाने के लिये खरीद फरोख्त का आरोप लगते रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version