ऑस्ट्रेलिया लौटते ही भावुक हुए डेविड वॉर्नर, मेजबानी के लिए भारत को कहा थैंक्स

नयी दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टेस्‍ट, पांच वनडे और तीन टी-20 मैच की सीरीज भले ही खत्‍म हो गयी है, लेकिन उसकी यादें भारतीयों और कंगारुओं को हमेशा रहेगा. भारतीयों को ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के लिए और कंगारुओं को भारत के हाथों मिली करारी हार के लिए यह सीरीज लंबे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2017 4:56 PM

नयी दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टेस्‍ट, पांच वनडे और तीन टी-20 मैच की सीरीज भले ही खत्‍म हो गयी है, लेकिन उसकी यादें भारतीयों और कंगारुओं को हमेशा रहेगा. भारतीयों को ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के लिए और कंगारुओं को भारत के हाथों मिली करारी हार के लिए यह सीरीज लंबे समय तक याद रखा जाएगा.

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज की सबसे खास बात रही कि दोनों ही टीमों में छींटाकशी की घटना मैदान पर देखने को नहीं मिली. न तो कभी भारतीय खिलाडियों ने इसका प्रयास किया और न ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों की ओर से. इसके पीछे चाहे जो भी वजह रही हो, लेकिन सीरीज काफी यादगार रहा.

स्मिथ के चोटिल होने के बाद टीम की कप्‍तानी करने वाले डेविड वॉर्नर ने ऑस्‍ट्रेलिया पहुंचते ही भारतीयों को काफी मिस किया और भावुक भी हो गये. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में एक तसवीर शेयर की और भारतीयों को याद करते हुए काफी भावुक मैसेज किया.

डेविड वॉर्नर ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा, फिर से एक बार हमारी मेजबानी करने के लिए शुक्रिया भारत. हम सभी को आपके देश आकर क्रिकेट खेलना हमेशा बहुत अच्छा लगता है. हैदराबाद में मैच रद्द होने का दुख है, लेकिन उम्मीद है कि अगले साल आपसे फिर मुलाकात होगी.’

Next Article

Exit mobile version