दुनिया के किसी भी मैदान में चौके छक्के लगा सकते हैं पांड्या : शास्त्री

नागपुर : हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी क्रम में उपर चौथे नंबर पर भेजने का भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री का फैसला मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ और उनका मानना है कि बडौदा का यह हरफनमौला दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके छक्के लगा सकता है. शास्त्री के निर्देश पर ही पंड्या को इंदौर वनडे में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2017 10:32 PM

नागपुर : हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी क्रम में उपर चौथे नंबर पर भेजने का भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री का फैसला मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ और उनका मानना है कि बडौदा का यह हरफनमौला दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके छक्के लगा सकता है.

शास्त्री के निर्देश पर ही पंड्या को इंदौर वनडे में चौथे नंबर पर उतारा गया जिसमें उसने 78 रन बनाये. अगले मैच में उसने 41 रन बनाये लेकिन भारत वह मैच हार गया. इस फैसले के बारे में पूछने पर शास्त्री ने कहा, हार्दिक खतरनाक खिलाड़ी है. वह गेंद को पीटने के फन में माहिर है खासकर स्पिनरों को बखूबी खेलता है. मैंने उसकी तरह स्पिनरों को खेलने वाले खिलाड़ी नहीं देखे.

युवराज सिंह अपने कैरियर के चरम दिनों में ऐसा ही था. ये लोग दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके छक्के लगा सकते हैं. कोच ने यह भी कहा कि 243 रन के लक्ष्य को हासिल करना श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ प्रयास था क्योंकि नागपुर की पिच पर रन आसानी से नहीं बनते.

उन्होंने कहा, हमने आखिर में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी की. यह आसान ट्रैक नहीं था और हिटमैन (भारतीय ड्रेसिंग रुम में रोहित का निकनेम) ने इसे आसान बना दिया. उसकी बल्लेबाजी देखने लायक थी.

Next Article

Exit mobile version