दूसरे सप्ताह में ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ की कमाई 46.91 , धौनी की बायोपिक ने की थी इससे ज्यादा कमाई

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी बायोपिक सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स 26 मई को रिलीज हुई और दूसरे सप्ताह तक इस फिल्म ने लगभग 46.91 करोड़ की कमाई की है. पहले सप्ताह में इस फिल्म ने 41.20 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरे सप्ताह में फिल्म की कमाई मात्र 5.71 करोड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2017 11:26 AM

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी बायोपिक सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स 26 मई को रिलीज हुई और दूसरे सप्ताह तक इस फिल्म ने लगभग 46.91 करोड़ की कमाई की है. पहले सप्ताह में इस फिल्म ने 41.20 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरे सप्ताह में फिल्म की कमाई मात्र 5.71 करोड़ ही रही.

कमाई के लिहाज से फिल्म को सुपर हिट तो नहीं माना जा सकता, लेकिन पहले सप्ताह में फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला था. फिल्म की समीक्षा में भी निर्देशन की तारीफ की गयी थी. फिल्म का निर्देशन जेम्स अर्सकिन ने किया है और निर्माण रवि भगचंदका ने कार्निवाल मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया है.
पिछले साल महेंद्र सिंह धौनी के जीवन पर बनी फिल्म धौनी : दि अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की थी. हालांकि इस फिल्म का निर्माण एक फीचर फिल्म की तरह किया गया है, जिसमें धौनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई थी, जबकि सचिन के बायोपिक में खुद सचिन नजर आयें और समीक्षकों ने इसे शानदार डॉक्यूमेंटरी बताया है.

Next Article

Exit mobile version