कपिल मिश्रा के शीतल बम पर बौखलाये केजरीवाल, कहा- जवाब देने के काबिल नहीं है आरोप

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने प्रबल प्रतिद्वंद्वी कपिल मिश्रा के चार सौ करोड़ रुपये के हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाले के नये आरोप पर बौखला गये हैं. मिश्रा के जवाब में केजरीवाल ने कहा है कि उनका आरोप जवाब देने के काबिल नहीं है. बता दें कि आम आदमी पार्टी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2017 8:35 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने प्रबल प्रतिद्वंद्वी कपिल मिश्रा के चार सौ करोड़ रुपये के हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाले के नये आरोप पर बौखला गये हैं. मिश्रा के जवाब में केजरीवाल ने कहा है कि उनका आरोप जवाब देने के काबिल नहीं है. बता दें कि आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और भाजपा नेत्री के बेटे कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल पर नया आरोप लगाते हुए दावा किया है कि दावा किया है कि चार सौ करोड़ रुपये के हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाले के आरोपी शीतल प्रसाद सिंह ने संजय सिंह और आशुतोष की रूस यात्रा को स्पॉनसर किया था.

इस खबर को भी पढ़िये : कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर 400 करोड़ के घोटाले का लगाया आरोप, आशुतोष और संजय सिंह को भी लिया लपेटे में

मिश्रा के इस आरोप पर बौखलाये दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्रिमंडल से हटाये गये कपिल मिश्रा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनके ‘वाहियात आरोप’ जवाब के लायक नहीं है और यहां तक कि उनके विरोधी भी उस पर विश्वास नहीं कर रहे हैं. मिश्रा का नाम लिये बगैर ही उन पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि जब अपने लोग पीठ में छुरा घोंपते हैं, तो दर्द होता है.

पार्टी के ट्विटर पेज पर मुख्यमंत्री के हवाले से कहा गया है कि हमारे आंदोलन को पिछले कुछ दिनों में बड़े हमलों का सामना करना पड़ा है. यह अच्छी खबर है, क्योंकि इससे यह साफ होता है कि हम उनके लिए बड़ा खतरा हैं. लोग पूछ रहे हैं कि मैं आरोपों का जवाब क्यों नहीं दे रहा हूं.

उन्होंने कहा कि ऐसे वाहियात आरोपों पर मुझे जवाब क्यों देना चाहिए. लोगों और यहां तक कि मेरे विरोधियों को इन आरोपों पर यकीन नहीं हो रहा है. अगर मेरे खिलाफ लगाया गया एक भी आरोप सही साबित होता, तो अब तक मैं जेल में होता.

Next Article

Exit mobile version