आंध्र प्रदेश के चित्तूर में थाने के बाहर ट्रक ने भीड़ को कुचला, 20 लोगों की मौत

अमरावती : आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के येरपेडु पुलिस थाने के बाहर शुक्रवार दोपहर को एक ट्रक ने लोगों की भीड़ को कुचल दिया जिसमें 20 लोगों की मौत हो गयी और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. समाखर एजेंसी एएनआई के अनुसार मरने वालों की संख्‍या 20 है. जबकि इसकी अभीतक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2017 3:45 PM

अमरावती : आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के येरपेडु पुलिस थाने के बाहर शुक्रवार दोपहर को एक ट्रक ने लोगों की भीड़ को कुचल दिया जिसमें 20 लोगों की मौत हो गयी और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. समाखर एजेंसी एएनआई के अनुसार मरने वालों की संख्‍या 20 है. जबकि इसकी अभीतक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

चित्तूर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक सूचना के अनुसार बेलगाम ट्रक 3 दर्जन से अधिक लोगों की भीड़ पर चढ़ गया, जिसमें कुछ लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल हैं.

पीडि़त येरपेडु पुलिस थाने के बाहर विभिन्न अर्जियां दायर करने का इंतजार कर रहे थे तभी वहां से गुजर रहा ट्रक चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक लोगों के उपर चढ़ गया.

एक अधिकारी ने यहां कहा कि उप मुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने घटना पर शोक जताया है. उन्होंने तिरपति पुलिस अधीक्षक से बात की और घायलों को आवश्यक चिकित्सीय इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें… चैनपुर में जमे हैं आंध्र प्रदेश के माओवादी

Next Article

Exit mobile version