रोज वैली घोटाले में तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बंदोपाध्याय जेल भेजे गये

भुवनेश्वर : तृणमूल कांग्रेस के गिरफ्तार लोकसभा सदस्य सुदीप बंदोपाध्याय को यहां सीबीआई की एक अदालत ने आज जमानत देने से इंकार कर दिया और जेल भेज दिया. दो चरण में 10 दिन की सीबीआई हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें विशेष मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पी के मिश्रा की अदालत में पेश किया गया. न्यायाधीश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2017 10:19 PM

भुवनेश्वर : तृणमूल कांग्रेस के गिरफ्तार लोकसभा सदस्य सुदीप बंदोपाध्याय को यहां सीबीआई की एक अदालत ने आज जमानत देने से इंकार कर दिया और जेल भेज दिया. दो चरण में 10 दिन की सीबीआई हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें विशेष मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पी के मिश्रा की अदालत में पेश किया गया.

न्यायाधीश ने उनकी जमानत याचिका ठुकरा दी और मामले की सुनवाई 25 जनवरी को निर्धारित की.सांसद के वकील ने यह दलील देते हुए जमानत मांगी कि उनका मुवक्किल जांच एजेंसी के साथ पूरा सहयोग कर रहा है. वकील ने यह भी दावा किया कि बंदोपाध्याय बीमार हैं.
बंदोपाध्याय ने दावा किया कि वह बेकसूर हैं और घोटाले में संलिप्त नहीं थे .रोज वैली समूह के प्रमुख, अब जेल में बंद गौतम कुंडू के साथ कथित जुडाव के आरोपों में उन्हें तीन जनवरी को कोलकाता में गिरफ्तार किया गया और अगले दिन भुवनेश्वर लाया गया। तबसे वह सीबीआई की हिरासत में हैं.

Next Article

Exit mobile version