द्रमुक प्रमुख करुणानिधि अस्पताल में भर्ती

चेन्नई : एलर्जी की समस्या से पीडित द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि को ‘‘जांच” के लिए आज यहां कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पार्टी सूत्रों ने बताया कि 93 वर्षीय तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री को आज तडके अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल अधिकारियों ने बताया कि करुणानिधि के शरीर में ‘पोषक तत्वों एवं पानी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 1, 2016 8:51 AM

चेन्नई : एलर्जी की समस्या से पीडित द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि को ‘‘जांच” के लिए आज यहां कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पार्टी सूत्रों ने बताया कि 93 वर्षीय तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री को आज तडके अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल अधिकारियों ने बताया कि करुणानिधि के शरीर में ‘पोषक तत्वों एवं पानी की कमी के कारण उन्हें अस्पताल” में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल के कार्यकारी निदेशक अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ‘‘उनकी हालत स्थिर है और चिकित्सकों का दल उनका उपचार कर रहा है. वह कुछ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहेंगे.”

किसी एजर्ली से पीडित करुणानिधि का उपचार चल रहा था इसलिए उन्होंने पिछले एक महीने से किसी सार्वजनिक समारोह में हिस्सा नहीं लिया है और उन्होंने पिछले महीने तमिलनाडु विधानसभा की तीन सीटों में उपचुनाव के लिए प्रचार कार्यक्रम में भी हिस्सा नहीं लिया था.

Next Article

Exit mobile version