पैसे लेकर टिकट बेचने का मामला : ”आप” ने सुच्चा सिंह को पद से हटाया

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने पंजाब के संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर को उनके पद से हटा दिया. उन पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप था. पंजाब में आप के कई कार्यकर्ताओं ने चिट्ठी लिखकर इसकी शिकाय की. कई कार्यकर्ताओं ने सबूत के तौर पर वीडियो क्लिप भी भेजे थे. इस मामले की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2016 7:12 PM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने पंजाब के संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर को उनके पद से हटा दिया. उन पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप था. पंजाब में आप के कई कार्यकर्ताओं ने चिट्ठी लिखकर इसकी शिकाय की. कई कार्यकर्ताओं ने सबूत के तौर पर वीडियो क्लिप भी भेजे थे. इस मामले की जांच केलिए एक कमेटी का गठन किया गया है. कमेटी पूरे मामले की जांच करेगी. सुच्चा सिंह को भी अपना पक्ष रखने का मौका मिलेगा. संभव है कि पार्टी इसके बाद कोई बड़ा फैसला ले.

आप ने पार्टी की सबसे बड़ी निर्णय लेने वाली यूनिट पोलिटिकल अफेयर्स कमेटी में इसकी चर्चा की और सुच्चा को पद से हटाने का फैसला लिया. हालांकि उन्हें पार्टी से नहीं हटाया गया है. पार्टी की पंजाब इकाई ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की थी.
इस पूरे मामले में अपनी बात रखना चाहते थे लेकिन उन्हें पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मिलने का मौका नहीं मिला. इस फैसले के बाद पंजाब के कार्यकर्ता हिमम्त सिंह शेरगिल ने कहा, हमारी पार्टी कार्रवाई करती है किसी के खिलाफ भी सबूत होगा तो कार्रवाई होगी. हमारी पार्टी निष्पक्ष तरीके से काम करती है.

Next Article

Exit mobile version