मरने से पहले ट्रेन के टॉयलेट में बनाया वीडियो- “घर वाले मुझे मारना चाहते हैं”

मुंबई : प्रेम -प्रसंग में एक ऑनर किलींग का मामला सामने आया. परिवारवालों के खिलाफ जाकर अपनी शादी की कीमत युवती को जान देकर चुकानीं पड़ी. दरअसलमरने से पहले एक लड़की ने ट्रेन के टॉयलेट में वीडियो शूट की थी. इस वीडियो में लड़ती ने अपनी हत्या की आशंका जतायी थी. दरअसल लड़की ने इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2016 9:14 PM

मुंबई : प्रेम -प्रसंग में एक ऑनर किलींग का मामला सामने आया. परिवारवालों के खिलाफ जाकर अपनी शादी की कीमत युवती को जान देकर चुकानीं पड़ी. दरअसलमरने से पहले एक लड़की ने ट्रेन के टॉयलेट में वीडियो शूट की थी. इस वीडियो में लड़ती ने अपनी हत्या की आशंका जतायी थी. दरअसल लड़की ने इस वीडियो को अपनी दोस्त के पास भेज दिया था..वीडियो में लड़की ने बताया कि मेरे घरवाले मुझे मारना चाहते हैं . मैं अपने पसंद के लड़के से शादी करना चाहती हूं. लड़की ने यह भी बताया कि मेरी उम्र 18 साल से ऊपर है. इसलिए कानूनी तौर पर मैं अपनी इच्छा से शादी करने का हकदार हूं.

ट्रेन के शौचालय में छिपकर शूट किये गये वीडियो में महिला ने कहा कि अगर मेरी हत्या हो जाती है तो इसके लिए मेरे पिता व भाई जिम्मेवार होंगे.मौत से पहले मुंबई से सिकंदराव आते वक्त महिला ने वीडियो रिकार्ड कर अपने दोस्त को भेजा था. वीडियो सामने आने के बाद शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम किया गया .

Next Article

Exit mobile version