अब चौकीदार नहीं प्रधानमंत्री बन गये हैं, बड़े आदमी हो गये हैं : राहुल गांधी

नयी दिल्ली : आज लोकसभा में महंगाई पर चर्चा के दौरान बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि आपने स्टार्ट अप पर झूठे दावे पेश किये लेकिन आप महंगाई पर ऐसा नहीं कर सकते. महंगाई का मुद्दा हमारे देश की जनता के सामने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 28, 2016 3:42 PM

नयी दिल्ली : आज लोकसभा में महंगाई पर चर्चा के दौरान बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि आपने स्टार्ट अप पर झूठे दावे पेश किये लेकिन आप महंगाई पर ऐसा नहीं कर सकते. महंगाई का मुद्दा हमारे देश की जनता के सामने बड़ा मुद्दा है, सच्चाई है कि इस मुद्दे पर जनता के सामने झूठ नहीं बोला जा सकता है.

मोदी जी मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि आपने जनता से झूठे वायदे किये, लेकिन उसे पूरा नहीं कर पाये. आपने कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री ना बनाओ, चौकीदार बनाओ. लेकिन अब उसी चौकीदार के नाक के नीचे से दाल की चोरी हो रही है.

अब आप प्रधानमंत्री बन गये हैं, बड़े आदमी बन गये हैं, इसलिए चौकीदारी छोड़िए ये काम आप कांग्रेस पर छोड़ दें.राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आपको जितने खोखले वादे करने हैं, करिए, लेकिन इस सदन को ये बताइए कि कब तक आप महंगाई पर अंकुश लगा पायेंगे.

Next Article

Exit mobile version