भारत में भगोड़ा घोषित विजय माल्या कल ब्रिटेन में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

सिल्वरस्टोन : विवादों से घिरे भारतीय उद्योगपति विजय माल्या शुक्रवार को यूनाईटेड किंगडम में तब सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराएंगे जब वह फार्मूला वन ब्रिटिश ग्रां प्री से पहले टीम प्रमुखों के संवाददाता सम्मेलन में आएंगे. माल्या मार्च से ही ब्रिटेन में हैं और उन्हें भारत में मनी लांड्रिग के मामले में एक विशेष अदालत ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 7, 2016 2:01 PM

सिल्वरस्टोन : विवादों से घिरे भारतीय उद्योगपति विजय माल्या शुक्रवार को यूनाईटेड किंगडम में तब सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराएंगे जब वह फार्मूला वन ब्रिटिश ग्रां प्री से पहले टीम प्रमुखों के संवाददाता सम्मेलन में आएंगे. माल्या मार्च से ही ब्रिटेन में हैं और उन्हें भारत में मनी लांड्रिग के मामले में एक विशेष अदालत ने भगोड़ा घोषित किया है.

भारत में लेनदार भी उनकी किंगफिशर एयरलाइंस पर 9000 करोड़ रुपये की अपनी बकाया धनराशि की उगाही की कोशिश कर रहे हैं. सत्र में यह पहला अवसर होगा जबकि फोर्स इंडिया के प्रमुख माल्या संवाददाता सम्मेलन में नजर आएंगे. माल्या को अन्य टीम मालिकों मारिजियो आरिवाबेने ( फेरारी ), एरिक बाउलियर ( मैकलारेन ), डेव रियान ( मैनोर ), क्लेरी विलियम्स ( विलियम्स ) और टोटो वोल्फ ( मर्सीडीज ) के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करना है.

Next Article

Exit mobile version