सीने में दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भरती हुईं उमा भारती

नयी दिल्ली : ‘‘सीने में दर्द’ की शिकायत के बाद केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती को आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भरती कराया गया. एम्स के एक वरिष्ठ डाक्टर ने कहा कि मंत्री को आर्थोपेडिक विभाग के प्रमुख डाक्टर राजेश मल्होत्रा की निगरानी में नये निजी वार्ड में भर्ती कराया गया. मंत्रालय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2016 7:59 PM

नयी दिल्ली : ‘‘सीने में दर्द’ की शिकायत के बाद केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती को आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भरती कराया गया. एम्स के एक वरिष्ठ डाक्टर ने कहा कि मंत्री को आर्थोपेडिक विभाग के प्रमुख डाक्टर राजेश मल्होत्रा की निगरानी में नये निजी वार्ड में भर्ती कराया गया.

मंत्रालय के प्रवक्ता समीर सिन्हा ने कहा, ‘‘सीने में दर्द की शिकायत के बाद उमा भारती को अस्पताल में भर्ती कराया गया.’ मंत्री के एक करीबी सूत्र ने कहा कि जब वह 6, अकबर रोड़ स्थित अपने आधिकारिक आवास पर थीं तभी शाम करीब छह बजे उनके सीने में दर्द शुरू हुआ.
एम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा कि उन्हें आज शाम भर्ती किया गया. उनकी पीठ में जकडन है और घुटने में भी दर्द है. पीठ में जकड़न के कारण हो सकता है कि उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ हो. विशेषज्ञों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए है.

Next Article

Exit mobile version