चारा घोटाले से संबंधित मामलों को दबाने के लिए सत्ता का हो रहा है इस्तेमाल : भाजपा

नयी दिल्ली : चारा घोटाले से संबंधित फाइलों के कथित रुप से गायब होने के बीच भाजपा ने आज बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला और कहा कि इससे पता लगता है कि घोटाले से संबंधित मामलों को दबाने के लिये सत्ता का इस्तेमाल किया जा रहा है. इस घोटाले से संबंधित मामले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 8, 2016 8:58 PM

नयी दिल्ली : चारा घोटाले से संबंधित फाइलों के कथित रुप से गायब होने के बीच भाजपा ने आज बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला और कहा कि इससे पता लगता है कि घोटाले से संबंधित मामलों को दबाने के लिये सत्ता का इस्तेमाल किया जा रहा है. इस घोटाले से संबंधित मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद को दोषी ठहराया जा चुका है.

केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुढी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मामले की फाइल गायब होने को अलग से नहीं देखा जाना चाहिए। जदयू..राजद गठबंधन के सत्ता में आने के बाद एक राजनीतिक माहौल विकसित हुआ है जिसके तहत सरकार को ‘‘अपराध एवं अपराधियों के सरंक्षक’ के रुप में देखा जा रहा है. ‘‘बिहार बिहारियों के लिए’ संबंधी मुख्यमंत्री के नारे को लेकर उन पर हमला बोलते हुए रुडी ने कहा कि अब ऐसा लगता है कि बिहार अपराधियों के लिए है. उन्होंने सत्तारुढ जदयू एवं राजद नेताओं की संलिप्तता वाले कई मामलों की मिसाल भी दी.
भाजपा ने कहा, ‘‘चारा घोटाले में कई मामले दर्ज किये गये थे . ऐसा प्रतीत होता है कि एक एक करके इन मामलों को दबाने के लिये सरकार की शक्तियों का इस्तेमाल किया जा रहा है.’ उन्होंने सरकारी आंकडों का हवाला देते हुए दावा किया कि राज्य में जनवरी..मार्च के बीच 46 हजार आपराधिक मामले दर्ज किये गये तथा हत्या, बलात्कार एवं अपहरण जैसे घृणित अपराध बढ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version