दिल्ली में ओला कैब ड्राइवर ने अब महिला जज से की बदतमीजी

नयी दिल्ली : ओला कैब चालक द्वारा एक विदेशी महिला से छेड़छाड़ के बाद अब उत्तरी जिला में इसी कंपनी के कैब चालक द्वारा महिला न्यायाधीश से बदसलूकी का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐप्प आधारित कैब सेवा के एक चालक को एक स्थानीय अदालत की महिला न्यायाधीश के साथ कथित तौर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 3, 2016 9:28 AM

नयी दिल्ली : ओला कैब चालक द्वारा एक विदेशी महिला से छेड़छाड़ के बाद अब उत्तरी जिला में इसी कंपनी के कैब चालक द्वारा महिला न्यायाधीश से बदसलूकी का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐप्प आधारित कैब सेवा के एक चालक को एक स्थानीय अदालत की महिला न्यायाधीश के साथ कथित तौर पर उत्पीडन और छेडछाड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

इस चालक की पहचान संदीप के रुप में हुई है जिसे गुडगांव से गिरफ्तार किया गया. उसके खिलाफ महिला का शील भंग करने के आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया. तीस हजारी अदालत की अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ने पुलिस के बताया कि बीते 28 मई को बाजार जाने के लिए उसने ओला से कैब बुक कराई थी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार बाजार पहुंचने पर महिला न्यायाधीश ने चालक से कहा कि वह खरीदादारी करने जा रही हैं और वह वहीं रुके. तय समय से दो मिनट विलंब हुआ जो चालक उनको कथित तौर गालियां देने लगा. उसने उनका बैग सडक पर फेंक दिया.

Next Article

Exit mobile version