नेस वाडिया पर ड्राइवर को पीटने का आरोप, जानें पूरा मामला ?

मुंबई : जानेमाने उद्योगपति नेस वाडिया पर उनके ड्राइवर से दुर्व्यवहार और प्रताड़ना का आरोप लगा है. पुलिस ने उनके खिलाफ गैर संज्ञेय (एनसी) अपराध का मामला दर्ज किया है. ड्राइवर ने एमआरए मार्ग थाने का रुख किया और वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के मुताबिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2016 11:33 AM

मुंबई : जानेमाने उद्योगपति नेस वाडिया पर उनके ड्राइवर से दुर्व्यवहार और प्रताड़ना का आरोप लगा है. पुलिस ने उनके खिलाफ गैर संज्ञेय (एनसी) अपराध का मामला दर्ज किया है. ड्राइवर ने एमआरए मार्ग थाने का रुख किया और वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के मुताबिक नेस ने उन्हें (ड्राइवर) कल शाम मध्य मुंबई में परेल से दक्षिण मुंबई में फोर्ट तक की दूरी 10 मिनट में तय करने को कहा. इसके बीच की दूरी 24 करीब किलोमीटर है. वह उतने देर में उतनी दूरी तय नहीं कर पाए तो वाडिया ने दुर्व्यवहार किया और उनकी पिटाई कर दी.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने ने वाडिया के खिलाफ गैर संज्ञेय अपराध दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है. वाडिया समूह से प्रतिक्रिया के लिए संपर्क नहीं हो पाया.

आपको बता दें कि नेस वाडिया इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टीम किंग्स XI पंजाब के सह मालिक हैं.

Next Article

Exit mobile version