मुंबई : “मेक इन इंडिया “इवेंट के दौरान स्टेज पर लगी आग, पंडाल जलकर खाक

मुंबई : मेक इन इंडिया " वीक में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान भीषण आग लग गयी. हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इस बीचंफायर ब्रिगेड ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फोन कर महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस से घटना की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2016 8:46 PM

मुंबई : मेक इन इंडिया " वीक में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान भीषण आग लग गयी. हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इस बीचंफायर ब्रिगेड ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फोन कर महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस से घटना की जानकारी मांगी हैं.

https://t.co/Zczzy0FzWw

प्राप्त जानकारी के अनुसार आग उस समय लगी जब स्टेज पर कुछ कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे थे. इस कार्यक्रम में दर्शक दीर्घा में महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस, शिव सेना चीफ उद्धव ठाकरे, अमिताभ और आमिर खान जैसी हस्तियां मौजूद थीं.इस भीषण आग से पंडाल पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. जब आग लगी तब स्टेज पर लावणी डांस चल रहा था. आग लगने के कारणों का स्पष्ट रूप से पता चल नहीं पा रहा है. दमकल की दो दर्जन से अधिक गाडियां आग बुझाने के काम पर लगाया गया है. लेकिन अभी तक इस पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका.
गौरतलब है कि सरकार विदेशी निवेशकों को लुभाने के लिए मेक इन इंडिया वीक मना रही है. इस दौरान शाम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. आग लगते ही कार्यक्रम स्थल में अफरातफरी का माहौल हो गया. कार्यक्रम स्थल पर मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है.
इस बीच सीएम देवेन्द्र फडणवीस मौके पर मौजूद हैं और लगातारलगातार हालात पर नजर रखे हुए है. उन्होंने कहा कि घटना में किसी की हताहत नहीं हुई है और सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version