हैदराबाद : फार्मा इकाई में हुए विस्फोट में छह की मौत, एक जख्मी

हैदराबाद: छत्तीसगढ के छह मजदूरों की एक फार्मा इकाई में हुए विस्फोट में मौत हो गई और एक मजदूर जख्मी हो गया. सहायक पुलिस आयुक्त (इब्राहिमपटनम डिविजन) पी. नारायण ने कहा कि घटना सुबह छह बजकर पांच मिनट पर मनकल इलाके के फार्मा इकाई में हुई जिसमें छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2016 5:38 PM

हैदराबाद: छत्तीसगढ के छह मजदूरों की एक फार्मा इकाई में हुए विस्फोट में मौत हो गई और एक मजदूर जख्मी हो गया. सहायक पुलिस आयुक्त (इब्राहिमपटनम डिविजन) पी. नारायण ने कहा कि घटना सुबह छह बजकर पांच मिनट पर मनकल इलाके के फार्मा इकाई में हुई जिसमें छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

घटना में एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गया.उन्होंने कहा, ‘‘चार शव जल गए.’एसीपी ने कहा कि मृतक छत्तीसगढ के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक रिएक्टर में तापमान के असंतुलन के कारण इसमें विस्फोट हो गया.जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले की जांच कर रहे महेश्वरम पुलिस ने भादंसं की संबंधित धाराओं में फार्मा इकाई के प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि श्रम विभाग ने भी जांच शुरू कर दी है और उसकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Next Article

Exit mobile version