भगवान विष्‍णु के रूप में दिखने पर गुरमीत राम रहीम की शिकायत

चंडीगढ : डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ ऑल इंडिया हिंदू स्‍टूडेंट फेडरेशन एक मामला दर्ज कराना चाहता है. फेडरेशन का कहना है कि राम रहीम के एक वीडियो में उन्‍हें भगवान विष्‍णु के अवतार में दिखाया गया है. जो हिंदू लोगों की भावना के साथ खिलवाड़ है. हालांकि स्‍थानीय थाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2016 12:50 PM

चंडीगढ : डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ ऑल इंडिया हिंदू स्‍टूडेंट फेडरेशन एक मामला दर्ज कराना चाहता है. फेडरेशन का कहना है कि राम रहीम के एक वीडियो में उन्‍हें भगवान विष्‍णु के अवतार में दिखाया गया है. जो हिंदू लोगों की भावना के साथ खिलवाड़ है. हालांकि स्‍थानीय थाने ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया. फेडरेशन के प्रवक्‍ता निशांत शर्मा ने कहा कि उनेक हाथ एक वीडियो लगा है जिसमें गुरमीत राम रहीम भगवान विष्‍णू के रूप में आसमान से उतरते हुए दिखायी दे रहे हैं. इससे हिंदूओं की धार्मिक भावना आहत हुई है.

शर्मा ने कहा कि उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गयी है. इसलिए वे पंजाब के डीजीपी से मुलाकात करेंगे. शर्मा ने कहा कि वैसा कोई भी व्‍यक्ति जिसपर यौन शोषण का आरोप लगा हो वह हमारे देवी देवताओं के वेश में आयेगा तो धार्मिक भावनाएं आहत होंगी. उल्‍लेखनीय है कि राम रहीम की मिमिक्री करने के आरोप में मशहूर हास्‍य कलाकार कीकू शारदा को पिछले दिनों दो-दो बार गिरफ्तार किया गया. बाद में जमानत के बाद उन्‍हें रिहा किया गया. इस मामले में पुलिस ने कीकू को काफी परेशान किया.

Next Article

Exit mobile version