असहिष्णुता भारत में होती तो नहीं मांगता नागरिकता : अदनान

नयी दिल्ली :भारत में असहिष्णुतापरछिड़ीबहसके बीचशनिवारको मशहूर गायक अदनान सामी ने एक टीवी चैनलके कार्यक्रम में कहाकिभारतमें अगर असहिष्णुता होती तो वे यहां की नागरिकता की मांग नहीं करते. अदनान ने कहा कि उन्हें भारत से प्यार हैऔर इसीकारण वे यहीं रहना चाहते हैं. मशहूर गायक अदनान सामी ने कहा कि भारत में सबकुछ ठीक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2015 3:27 PM

नयी दिल्ली :भारत में असहिष्णुतापरछिड़ीबहसके बीचशनिवारको मशहूर गायक अदनान सामी ने एक टीवी चैनलके कार्यक्रम में कहाकिभारतमें अगर असहिष्णुता होती तो वे यहां की नागरिकता की मांग नहीं करते. अदनान ने कहा कि उन्हें भारत से प्यार हैऔर इसीकारण वे यहीं रहना चाहते हैं.

मशहूर गायक अदनान सामी ने कहा कि भारत में सबकुछ ठीक है.उन्होंनेभारत को अपनी कर्मभूमिबतातेहुएकहा कियहांके लोगों से उन्हें बहुत प्यार मिला है. गौर हो कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने पिछले महीने एक समारोह में कहा था कि उनकी पत्नी को देश में बढ़ती असहिष्णुता के बीच बेटे की सुरक्षा की चिंता सता रही है और एक दिन उन्होंने आमिर से पूछा कि क्या ऐसे माहौल में उन्हें देश छोड़ देना चाहिए. आमिर की इस टिप्पणी के बाद असहिष्णुताकेमुद्दे पर सड़क से संसद तक चर्चा हुई.

Next Article

Exit mobile version