सड़क पर पत्नी का कटा सिर लेकर घूम रहे व्‍यक्ति को पुलिस ने दबोचा, देखें VIDEO

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे शहर में आज एक ऐसा नजारा दिखा जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गये. वाकया कुछ यूं है कि पुणे में एक व्यक्ति खुलेआम सड़क पर एक महिला का कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी लिये नजर आया. वह बेखौफ सड़क पर घूम रहा था. पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 9, 2015 1:35 PM

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे शहर में आज एक ऐसा नजारा दिखा जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गये. वाकया कुछ यूं है कि पुणे में एक व्यक्ति खुलेआम सड़क पर एक महिला का कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी लिये नजर आया. वह बेखौफ सड़क पर घूम रहा था. पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया, तो पता चला कि उक्त व्यक्ति रामू चौहान वॉचमैन है. उसकी उम्र 60 वर्ष है और अपनी 55 वर्षीय पत्नी की हत्या करने के बाद वह उसका सिर लेकर सड़क पर उतर आया.

जब वह सड़क पर घूम रहा था, तो उसके एक हाथ में उसकी पत्नी का सिर और दूसरे में कुल्हाड़ी था. उक्त व्यक्ति ने उसी कुल्हाड़ी से पत्नी का सिर उसके धड़ से अलग किया था.

फिलहाल रामू के खिलाफ पुणे के भारती विद्यापीठ पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है. रामू से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. खबर है कि रामू को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था और इसलिए उसने पत्नी का सिर कलम कर दिया.

Next Article

Exit mobile version