जम्मू कश्मीर : सोपियां में आर्मी पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग, रियासी में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड

जम्मू : जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में सुरक्षा बलों ने आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड कर भारी मात्रा में हथियार एवं गोला-बारुद बरामद किया है. वहीं खबर है कि सोपियां में आज पेट्रोलिंग पर निकली आर्मी की गाड़ी पर फायरिंग की गयी है फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आतंकवादी ठिकाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2015 1:02 PM

जम्मू : जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में सुरक्षा बलों ने आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड कर भारी मात्रा में हथियार एवं गोला-बारुद बरामद किया है. वहीं खबर है कि सोपियां में आज पेट्रोलिंग पर निकली आर्मी की गाड़ी पर फायरिंग की गयी है फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड करकने के संबंध में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने आज यहां बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सीआरपीएफ के साथ मिल कर पुलिस ने कल रियासी जिले के महोरे तहसील के बंधरा देवल वन इलाके में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया.

उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान ठिकाने से एके-47 के 60 राउंड और छह अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल) ग्रेनेड बरामद किये गये. अधिकारी ने बताया कि महोरे थाना में इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है.

Next Article

Exit mobile version