शिव सेना ने मुखपत्र में आजम खान को ”देशद्रोही” बताया

मुंबई : दादरी कांड को लेकर उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान के बयान पर शिवसेना भड़क गयी है. अपने मुखपत्र सामना के माध्‍यम से शिवसेना ने आजम खान पर जोरदार हमला किया है. सामना के संपादकीय में लिखा गया है कि आजम खान दादरी मामले को लेकर संयुक्त राष्ट्र संघ में उठाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2015 9:56 AM

मुंबई : दादरी कांड को लेकर उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान के बयान पर शिवसेना भड़क गयी है. अपने मुखपत्र सामना के माध्‍यम से शिवसेना ने आजम खान पर जोरदार हमला किया है. सामना के संपादकीय में लिखा गया है कि आजम खान दादरी मामले को लेकर संयुक्त राष्ट्र संघ में उठाने की बात कर रहे हैं. इसका अर्थ यह है कि वह देशद्रोही हो गए है.

सामना में पार्टी ने लिखा है कि आजम खान एक नापाक आदमी की तरह बयान दे रहे हैं. वह घरेलू विवाद को शीर्ष पर ले जाकर हिंदुस्तान की धज्जि‍यां उड़ाने का काम कर रहे हैं. आजम खान के ऐसे बयान के बाद भी सपा प्रमुख खामोश हैं. यदि मुलायम सिंह यादव में थोड़ी भी देशभक्ति बची है तो आजम खान से इस्तीफा मांगे.

सामना में लिखा गया कि आजम खान ने संयुक्त राष्ट्र संघ को पत्र लिखा है जो निंदनीय है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि मुस्लिमों की दुर्दशा पर यूएन ध्यान दें. इस पत्र के माध्‍यम से आजम खान ने साबित कर दिया है कि वह देशद्रोही हैं. उन्हें देश की किसी भी संवैधानिक पद पर बने रहने का अब अधिकार नहीं है.

सामना ने लिखा है कि निर्वाचन आयोग को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए और आजम खान को चुनाव लडने के लिए अयोग्य घोषित कर देना चाहिए. शिवसेना ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को भी इस मामले के लिए जिम्मेदार बताया है. सामना के संपादकीय में लिखा गया है कि अगर मुलायम में जरा भी राष्ट्रभक्ति‍ शेष होगी तो वे आजम खान नाम के मंत्री के पीछे लात मारकर उसे पार्टी से भगा देगें.

संपादकीय में लिखा गया है कि दादरी मामले को आजम राजनीतिक रुप देना चाहते हैं अगर दादरी मामले पर उन्हें इतना ही इंटरेस्ट हैं तो सबसे पहले वे अपने मंत्री पद का इस्तीफा दें.

Next Article

Exit mobile version