याकूब की पत्‍नी को सांसद बनाने की मांग

मुंबई : मुंबई बम ब्‍लास्‍ट कांड में याकूब मेमन को फांसी दिये जाने के बाद अब भी राजनीति कम नहीं हुई है. याकूब की फांसी का कई पार्टियों ने विरोध किया है. इधर मुंबई समाजवादी पार्टी के नेताफारूकघोसी ने याकूब की पत्‍नी को सांसद बनाने की मांग कर दी है. मीडिया में चल रही खबर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 31, 2015 10:47 PM

मुंबई : मुंबई बम ब्‍लास्‍ट कांड में याकूब मेमन को फांसी दिये जाने के बाद अब भी राजनीति कम नहीं हुई है. याकूब की फांसी का कई पार्टियों ने विरोध किया है. इधर मुंबई समाजवादी पार्टी के नेताफारूकघोसी ने याकूब की पत्‍नी को सांसद बनाने की मांग कर दी है.

मीडिया में चल रही खबर के अनुसार महाराष्‍ट्र समाजवादी पार्टी उपाध्यक्षघोसी ने याकूब की पत्‍नी को सांसद बनाने की मांग करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव को चिट्ठी लिखी है. हालांकि उन्‍होंने कहा कि यह उन‍की निजी राय है.

गौरतलब हो कि कल सुबह 7 बजे नागपुर के सेंट्रल जेल में याकूब मेमन को फांसी दी गयी और उसके शव को परिवार वालों ने मुंबई के बड़ा मस्जिद में दफनाया. याकूब को फांसी दिये जाने के बाद श्रीनगर सहित कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किये गये. श्रीनगर में तो पाकिस्‍तान और आईएसआईएस के झंडे लहराते हुए भारत विरोधी नारे भी लगाये गये.

Next Article

Exit mobile version