दो लड़कियों ने की ऑटो चालक के साथ रेप की कोशिश, एक गिरफ्तार

हमारा समाज आज जिस दौर से गुजर रहा है, उसमें व्यक्ति का अत्यधिक नैतिक पतन हो गया है. आये दिन गैंगरेप की खबरें सामने आती रहती हैं. कल ही बिहार में दो बहनों के साथ 15 लोगों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है, अब ऐसी खबर आयी है कि दिल्ली में दो महिलाओं ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2015 5:05 PM

हमारा समाज आज जिस दौर से गुजर रहा है, उसमें व्यक्ति का अत्यधिक नैतिक पतन हो गया है. आये दिन गैंगरेप की खबरें सामने आती रहती हैं. कल ही बिहार में दो बहनों के साथ 15 लोगों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है, अब ऐसी खबर आयी है कि दिल्ली में दो महिलाओं ने मिलकर एक ऑटो ड्राइवर का यौन शोषण करने की कोशिश की. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार ऑटो ड्राइवर ने इन दोनों महिलाओं पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने मेरे साथ इस कदर जबरदस्ती की कि मुझे पहली मंजिल से छलांग लगाने पड़ी, जिसके कारण उसके दोनों पैर टूट गये.

घटना मंगलवार रात की है. ऑटो वाले ने बताया कि इग्नू रोड पर एक लड़की ने सफदरजंग जाने के लिए ऑटो लिया. घर पहुंचकर उसने पैसे लेने के लिए उसे ऊपर बुलाया और वहां कमरा बंद कर शराब पीने लगी, उसकी एक दोस्त भी वहां आ गयी और उसे जबरदस्ती शराब पिलाने लगी. फिर उसके कपड़े फाड़कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगी, तब ऑटो वाले ने पहली मंजिल से छलांग लगा दी. इस घटना में उसके दोनों पैर टूट गये.

ऑटो वाले ने पुलिस को फोन कर मामले की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तंजानिया मूल की उसकी दोस्त फरार हो गयी.

Next Article

Exit mobile version