दिल्ली भाजपा विधायक एक रुपये मासिक वेतन पर काम करने को तैयार

नयी दिल्ली : बीजेपी के विधायकों ने एक नया दावं खेल कर आम आदमी पार्टी को उलझा दिया है. आम आदमी पार्टी के विधायक जहां विधायकों के वेतन भत्ते बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. वहीं बीजेपी ने कहा है कि उनके विधायक मात्र एक रुपये के मासिक वेतन पर काम करेंगे. दिल्ली विधानसभा में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2015 6:33 PM

नयी दिल्ली : बीजेपी के विधायकों ने एक नया दावं खेल कर आम आदमी पार्टी को उलझा दिया है. आम आदमी पार्टी के विधायक जहां विधायकों के वेतन भत्ते बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. वहीं बीजेपी ने कहा है कि उनके विधायक मात्र एक रुपये के मासिक वेतन पर काम करेंगे. दिल्ली विधानसभा में बीजेपी विधायक दल के नेता विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी के लिए कहा कि आप सच्चे मन से काम कीजिए और अगर आप दिल्ली विधानसभा में प्रस्ताव पास करने को तैयार हैं तो एक रुपये प्रति महीने पर बीजेपी के विधायक काम करने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें यह भी लगता है कि प्रस्ताव हमारी तरफ से आना चाहिए तो, हम सबसे पहले प्रस्ताव पेश करेंगे.

भाजपा विधायक दल के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि हम उनको याद दिला रहे हैं कि आप सेवा भाव से यहां आये थे. लेकिन यहां आने के बाद अपने मन के हिसाब से काम करने लग गये. इसलिए आओ हम सब मिलकर जो भावना उन्होंने व्यक्त की थी. उस पर काम करें .

Next Article

Exit mobile version