मोदीगेट मामले ने तूल पकडा, राहुल ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा

नयी दिल्ली: ललित मोदी की मदद के मामले मोदीगेट ने आज उस वक्त और तूल पकड लिया जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह आईपीएल के पूर्व कमिश्नर को बचाव कर रहे हैं. उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को तत्काल बर्खास्त करने की मांग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2015 11:25 PM

नयी दिल्ली: ललित मोदी की मदद के मामले मोदीगेट ने आज उस वक्त और तूल पकड लिया जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह आईपीएल के पूर्व कमिश्नर को बचाव कर रहे हैं. उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की.

मोदी पर पार्टी के हमले को नए स्तर तक ले जाते हुए राहुल ने ललित मोदी को कालेधन का ह्यप्रतीकह्ण करार दिया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आईपीएल के पूर्व कमिश्नर के पीछे खडे हैं. उन्होंने कहा कि वह ललित मोदी का बचाव करना बंद करें.

सत्ता में एक साल पूरा कर चुकी मोदी सरकार पहली बडी शर्मिंदगी का सामना कर रही है. उसने कल सुषमा का खुलकर बचाव किया था और उसने विपक्ष के हमलों का जवाब देने के लिए आज केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर को आगे किया. जावडेकर ने सुषमा को बर्खास्त करने की राहुल की मांग को खारिज करते हुए कहा कि यह अतार्किक है और यहां इसकी जरुरत नहीं है.

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के खिलाफ हमले तेज करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा और केंद्र सरकार पर प्रधानमंत्री मोदी की मौन स्वीकृति के साथ एक भगोडे ललित मोदी की मदद करने का आरोप लगाया. उन्होंने इस बारे में प्रधानमंत्री से स्पष्टीकरण की मांग की.

छत्तीसगढ के दौरे पर पहुंचे राहुल ने ट्वीट किया, ह्यह्यइस देश और सरकार को सिर्फ एक व्यक्ति चला रहे हैं, वह नरेंद्र मोदी हैं. मोदी को ललित मोदी को संरक्षण देना बंद करना चाहिए. यह सुषमाजी के इस्तीफा देने का सवाल नहीं है, प्रधानमंत्री मोदीजी को सुषमाजी को सरकार से बर्खास्त करना चाहिए. उन्होंने कहा, ललित मोदी कालेधन के प्रतीक हैं. श्री मोदी श्री मोदी के पीछे खडे हैं. सुषमा स्वराज जी कौन हैं? इस सरकार में उनका मतलब कुछ नहीं है.

यह पूछे जाने पर कि भाजपा सुषमा के पीछे खडी है तो राहुल ने संवाददाताओं से कहा, निश्चित तौर पर पार्टी सुषमाजी का बचाव करेगी. पार्टी श्री मोदी हैं. श्री मोदी श्री मोदी के पीछे खडे हैं.

Next Article

Exit mobile version