सहारनपुर में दलित किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार

सहारनपुर : उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दादी को रस्सियों से बंधक बनाकर और मुंह में कपडा ठुंसकर दलित किशोरी को जबरन घर से उठाकर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने आज बताया कि लखनौती के सांकरोर निवासी किशोरी के पिता ने कोतवाली में दी गई तहरीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 1, 2015 5:29 AM

सहारनपुर : उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दादी को रस्सियों से बंधक बनाकर और मुंह में कपडा ठुंसकर दलित किशोरी को जबरन घर से उठाकर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने आज बताया कि लखनौती के सांकरोर निवासी किशोरी के पिता ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि शनिवार रात उसकी 14 वर्षीय पुत्री अपनी दादी के साथ घर के आंगन में एक ही चारपाई पर सो रही थी.

रात के लगभग दो बजे वहां पहुंचे गांव दौलतपुर निवासी दो युवकों ने किशोरी की दादी के मुंह में कपडा ठूंसकर उसे चारपाई से बांध दिया. उन्होंने कहा कि आरोपी किशोरी का अपहरण कर जबरन जंगल में ले गये. वहां आरोपियों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर मारपीट की गई. किसी को भी इस बारें में बताने पर आरोपी किशोरी को परिवार समेत जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये.

Next Article

Exit mobile version