संजय जोशी ने भूकंप पीडितों के लिए नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यों की तारीफ की

पालनपुर (गुजरात) : भाजपा के पूर्व संगठन महासचिव संजय जोशी ने भूकंप प्रभावित नेपाल की उदार मन से मदद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीके नेतृत्व वाली एनडीएसरकार की आज सराहना की. पालनपुर रेलवे स्टेशन पर संवाददाताओं से बातचीत में जोशी ने कहा, ‘‘केंद्र सरकार ने उदारता से दान दिया है और भूकंप प्रभावित नेपाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2015 11:44 AM

पालनपुर (गुजरात) : भाजपा के पूर्व संगठन महासचिव संजय जोशी ने भूकंप प्रभावित नेपाल की उदार मन से मदद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीके नेतृत्व वाली एनडीएसरकार की आज सराहना की.

पालनपुर रेलवे स्टेशन पर संवाददाताओं से बातचीत में जोशी ने कहा, ‘‘केंद्र सरकार ने उदारता से दान दिया है और भूकंप प्रभावित नेपाल की जनता के दुख को साझा करने और मदद करने के लिए आगे आई है.’’ मोदी के प्रतिद्वंद्वी माने जाने वाले जोशी ने यह भी कहा कि संकट की इस घडी में गुजरात सरकार ने भी नेपाल के लोगों की मदद के लिए अच्छे प्रयास किए हैं.
संजय जोशी इन दिनों सुर्खियों में बन हुएहैं.भाजपा नेताओं द्वारा उनके जन्मदिन पर लगाये गये पोस्टर को लेकर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की लगायी गयी फटकार चर्चा में बनी रही तो संजय जोशी का स्वच्छता अभियान में भाग लेकर नरेंद्र मोदी की तारीफ करना भी सुर्खियां बटोरता रहा. प्रधानमंत्री जब तीन देशों की यात्रा से वापस लौटे तो संजय जोशी की पार्टी की वापसी को लेकर पोस्टरबाजी की गयी थी.
गौरतलब है कि संजय जोशी को नरेंद्र मोदी का धुर विरोधी माना जाता था. दोनों के बीच कई मुद्दों को लेकर ठनी है और अंत में दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली.

Next Article

Exit mobile version