आप नेता संजय सिंह ने कहा, केजरीवाल के खिलाफ कुछ लोग चला रहे हैं अभियान, चार को पीएसी में होगा फैसला

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी मतभेद को लेकर आजपार्टी की ओर से मीडिया में औपचारिक बयान दिया गया. पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने माना कि कुछ लोग अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश कर रहे हैं. चार मार्च को राष्ट्रीयकार्यकारिणीकी बैठक होने वाली है इस बैठक में सभी पहलुओं पर चर्चा होगी. अगर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2015 1:08 PM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी मतभेद को लेकर आजपार्टी की ओर से मीडिया में औपचारिक बयान दिया गया. पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने माना कि कुछ लोग अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश कर रहे हैं. चार मार्च को राष्ट्रीयकार्यकारिणीकी बैठक होने वाली है इस बैठक में सभी पहलुओं पर चर्चा होगी. अगर हम आम सहमति से किसी फैसले पर पहुंच पाते हैं तो ठीक है नहीं तो अंत में बहुमत से फैसला होगा. साफ है कि चार मार्च को प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव के पार्टी में रहने या बाहर होने पर फैसला लिया जा सकता है.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने पार्टी मे जारी मतभेद और मीडिया द्वारा उठाये जा रहे सवालों के जवाब प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिये. उन्होंने माना कि कुछ लोग अरविंद केजरीवाल को पद से हटाने में लगे हैं. हालांकि उन्होंने बड़े सधे अंदाज में पार्टी का बचाव करने की कोशिश की उन्होंने योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण को पीएसी से बाहर करने पर कोई जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी की तरफ से आपके सामने जवाब देने के लिए खड़ा हूं लेकिन किसी भी ऐसे सवाल का जवाब नहीं दूंगा जिसमें आप भविष्य में होने वाले फैसलों पर अटकलें लगायेंगे.
आप के प्रवक्ता ने कहा, हमारी पार्टी एक परिवार की तरह है. संजय सिंह ने एक सवाल के जवाब में माना कि पार्टी के अंदर की बातों को जिस तरह सार्वजनिक किया जा रहा है, इससे किसी खास लोगों को फायदा होगा और अरविंद केजरीवाल को नुकसान होगा जाहिर है इसी उद्देश्य से चिट्ठियां लीक की जा रही है. हमारी पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है मतभेद रखने का अधिकार सबको है लेकिन पार्टी के बाहर जाकर बयान देना चिट्ठियां सार्वजनिक करना भेद पैदा करता है.
प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान संजय ने यह इशारा कर दिया कि पार्टी के अंदर सब ठीक नहीं है. पूरे मामले पर अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं की पार्टी संयोजक हर बात पर अपनी बात रखे. प्रवक्ता ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम से कार्यकर्ताओं में निराशा होगी.

Next Article

Exit mobile version