लालू की बेटी को आशीर्वाद देने शादी समारोह में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

नयी दिल्ली : राजद नेता लालू प्रसाद की बेटी और सपा नेता मुलायम सिंह यादव के पौत्र के विवाह समारोह में गुरूवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत अनेक नेता शामिल हुए. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी समारोह में पहुंचे.लालू की बेटी राजलक्ष्मी और मुलायम के पौत्र तेजप्रताप को आशीर्वाद देने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2015 6:39 AM

नयी दिल्ली : राजद नेता लालू प्रसाद की बेटी और सपा नेता मुलायम सिंह यादव के पौत्र के विवाह समारोह में गुरूवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत अनेक नेता शामिल हुए. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी समारोह में पहुंचे.लालू की बेटी राजलक्ष्मी और मुलायम के पौत्र तेजप्रताप को आशीर्वाद देने वालों में वित्त मंत्री अरण जेटली, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी भी थे. लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी समारोह में पहुंचे.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी समारोह में पहुंचे और सूत्रों के अनुसार मोदी ने उनसे कुछ देर बात भी. गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने भाजपा में मोदी का कद बढने के बाद ही पार्टी से गठजोड तोडा था. इससे पहले 21 फरवरी को मुलायम के पैतृक गांव सैफई में तेजप्रताप के तिलक समारोह में भी मोदी समेत अनेक हस्तियां शामिल हुई थीं.

Next Article

Exit mobile version