केजरीवाल इफेक्ट : बिना बैंडबाजे निकली अमित शाह के बेटे की बारात

अहमदाबाद : भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के घर जहां एक ओर खुशी की लहर थी वहीं दूसरी ओर दिल्ली वि धानसभा चुनाव के परिणाम ने उन्हे उदास कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित शाह के बेटे जय शाह की शादी मंगलवार को उनके कॉलेज की दोस्त रिशिता के साथ हुई. इस अवसर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2015 8:53 AM

अहमदाबाद : भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के घर जहां एक ओर खुशी की लहर थी वहीं दूसरी ओर दिल्ली वि धानसभा चुनाव के परिणाम ने उन्हे उदास कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित शाह के बेटे जय शाह की शादी मंगलवार को उनके कॉलेज की दोस्त रिशिता के साथ हुई. इस अवसर पर उनके घर बैंड बाजे की गूंज सुनाई नहीं दी.खबरों की माने तो पहले से तय वर के घोड़ी पर सवार होने की रस्म को एन वक्त पर कैंसल करने का फैसला लिया गया जिसके बाद बैंड बाजे वाले वापस चले गये.

हार की खबर मिलने के बाद अमित शाह और बीजेपी के कई राष्ट्रीय नेताओं ने शादी के वेन्यू (अहमदाबाद के वाईएमसीए क्लब) में ही मीटिंग की. दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाए कि नहीं, अमित शाह फोन करके केजरीवाल को बधाई दें कि नहीं, आदि मुद्दों पर चर्चा हुई.खबर है कि मंडप के पास ही वीआइपी रूम में फौरन बैठक बुलाई गयी जिसमें राजनाथ सिंह, आनंदीबेन पटेल, पीयूष गोयल और राजीव प्रताप रूडी सहित पार्टी के कई वरिष्‍ठ नेता शामिल हुए. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बैठक में तय किया गया कि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राय ली जाए.

Next Article

Exit mobile version