सुनंदा पुष्‍कर की रहस्‍यमय मौत मामले में होटल स्‍टाफ से पूछताछ

कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्‍नी सुनंदा पुष्‍कर की रहस्‍यमयमौतसे पर्दा उठाने के लिए पुलिस लगातर पूछताछ कर रही है. इसी सिलसिले में बुधवार को लीला पैलेस के होटस से पूछताछ की गई. आपको बता दें कि इसी होटल में सुनंदा की रहस्‍यमय तरीकों से मौत हो गई थी. होटल के स्‍टाफ से सरोजिनी नगर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2014 10:19 AM

कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्‍नी सुनंदा पुष्‍कर की रहस्‍यमयमौतसे पर्दा उठाने के लिए पुलिस लगातर पूछताछ कर रही है. इसी सिलसिले में बुधवार को लीला पैलेस के होटस से पूछताछ की गई. आपको बता दें कि इसी होटल में सुनंदा की रहस्‍यमय तरीकों से मौत हो गई थी. होटल के स्‍टाफ से सरोजिनी नगर पुलिस स्‍टेशन में लगभग एक घंटे तक पूछताछ की गई. सुनंदा को 17 जनवरी को दक्षिण दिल्‍ली के एक फाइव स्‍टार होटल में मृत पाया गया था.

वहीं पुलिस क्‍या बातचीत हुई इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अगर फिर से पूछताछ की जरुरत पडी तो स्‍टाफ को दोबारा बुलाया जा सकता है. वहीं सुत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है डीसीपी प्रेमनाथ ने पूछताछ करने वाले अधिकारियों से बेठक की. इस बेठक के दौरान सीसीटीवी को भी खंगाला गया. फुटेज के अनुसार 16 जनवरी को आखिरी बार देखा गया था उसके बाद वो अपने कमरे कमरा नंबर 345 से बाहर ही नहीं निकली.

पूछताछ के दौरान उन होटल स्‍टाफ को बुलाया गया था जिन्‍‍होंने उन्‍हें आखिरी 24 घंटे में देखा था. वहीं पिछले महीने एम्‍स के डॉक्‍टरों ने बताया था कि उनकी मौत जहर खाने से हुई थी. मृत्‍यु से पहले सुनंदा और पाक्स्‍ितानी महिला पत्रकार मेहर तरार के बीच ट्वीटर के माध्‍यम से बहस हुई थी. शशि थरूर और मेहर के बीच अफेयर को लेकर यह बहस हुई थी.

इस मामले को लेकर शानिवार को बीजेपी के सीनियर लीडर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा था कि वे इस मसमले को लेकर जनहित याचिका दाखिल कर सकते है. वे अपनी मांग रखना चाहते है कि कोर्ट की निगरानी में इस मामले की जांच हो. स्‍वामी ने यह भी कहा कि,’ सुनंदा के पति बेशक दिल्‍ली में बीजेपी दफ्तर का चक्‍कर लगा रहें हो लेकिन मैं सुनंदा मामले को लेकर जनहित याचिका दायर कर सकता हूं.’

स्‍वामी लंबे समय से यह मांग करते आ रहे है कि इस मामले की विशेष जांच कराई जाये. उन्‍होंने इस मामले में साजिश की आशंका जताई है. पुलिस इस रहस्‍यमयी मौत पर से पर्दा उठाने की लगाता कोशिश कर रही है. पुछताछ का दौर लगातार जारी है.

Next Article

Exit mobile version