इंडियन मुजाहिदीन आतंकी को मिली 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

मुजफ्फरनगर : इंडियन मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को आज मुजफ्फरनगर के एक स्‍थानीय अदालत ने धोखाधड़ी के मामले में 14 दिनों की न्‍नयायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि मुख्‍य न्यायिक मजिस्ट्रेट नरेन्द्र कुमार ने सलीम पाटाला को दोषी करार देते हुए 14 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है. पाटला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 1, 2014 5:53 PM
मुजफ्फरनगर : इंडियन मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को आज मुजफ्फरनगर के एक स्‍थानीय अदालत ने धोखाधड़ी के मामले में 14 दिनों की न्‍नयायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि मुख्‍य न्यायिक मजिस्ट्रेट नरेन्द्र कुमार ने सलीम पाटाला को दोषी करार देते हुए 14 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है.
पाटला 1992 में मेरठ में पीएसी कैम्प पर हमले के सिलसिले में वांछित था और उसे कल पुलिस एवं एटीएस ने संयुक्त अभियान में खतौली से गिरफ्तार किया था. एसएसपी एच एन सिंह ने आज यहां कहा कि उसके पास से फर्जी आईडी और मोबाइल फोन के सिम बरामद किए गए हैं और उसपर मुजफ्फरनगर पुलिस की ओर से आईपीसी की धारा 467, 468, 469, 471 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
पुलिस ने बताया कि मेरठ की एटीएस 1992 में हुए मेरठ हमले के सिलसिले में अदालत से वारंट प्राप्त करने की तैयारी कर रही है और उसे बाद में मेरठ की अदालत में पेश किया जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version