अश्लील फिल्म दिखाने पर सिनेमा संचालक सहित तीन लोगों को कारावास

राजगढ (मप्र) : मध्यप्रदेश के राजगढ जिले के ब्यावरा में एक अदालत ने एक सिनेमा हॉल में नौ साल पहले एक अश्लील फिल्म दिखाए जाने के मामले में सिनेमा संचालक सहित तीन आरोपियों को एक-एक वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है. ब्यावरा के न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी विपिन सिंह भदौरिया ने कल दिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2014 11:33 PM
राजगढ (मप्र) : मध्यप्रदेश के राजगढ जिले के ब्यावरा में एक अदालत ने एक सिनेमा हॉल में नौ साल पहले एक अश्लील फिल्म दिखाए जाने के मामले में सिनेमा संचालक सहित तीन आरोपियों को एक-एक वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है.
ब्यावरा के न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी विपिन सिंह भदौरिया ने कल दिए अपने फैसले में ब्यावरा के पुनीत सिनेमा में एक अश्लील फिल्म दिखाए जाने के मामले में सिनेमा संचालक पंकज एरन, ऑपरेटर जगन्नाथ और गेटकीपर बनवारीलाल जाटव को एक-एक वर्ष का सश्रम कारावास के साथ एक-एक हजार रुपए के जुर्माने से दंडित किया है.
जुर्माना नहीं देने की स्थिति में अदालत ने आरोपियों को एक-एक माह की अतिरिक्त सजा देने का आदेश भी दिया है. लोक अभियोजक आशीष दुबे आज बताया कि छह जुलाई 2005 की रात हाल में अश्लील फिल्म का प्रदर्शन किया जा रहा था.

Next Article

Exit mobile version