स्वदेश वापसी के बाद भी व्यस्त रहेंगे मिस्टर प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका से फ्रेंकफर्ट के रास्ते स्वदेश लौट रहे हैं. प्रधानमंत्री बुधवार रात स्वदेश पहुंचेंगे. लेकिन अपनी आदतवश हमेशा काम करने वाले प्रधानमंत्री लौटने के बाद भी विश्रम नहीं करेंगे, बल्कि कई व्यस्त कार्यक्रमों में शामिल होंगे. गुरुवार को वे दो अक्तूबर गांधी जयंती के उपलक्ष्य पर देशव्यापी स्वच्छ भारत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2014 1:56 PM
नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका से फ्रेंकफर्ट के रास्ते स्वदेश लौट रहे हैं. प्रधानमंत्री बुधवार रात स्वदेश पहुंचेंगे. लेकिन अपनी आदतवश हमेशा काम करने वाले प्रधानमंत्री लौटने के बाद भी विश्रम नहीं करेंगे, बल्कि कई व्यस्त कार्यक्रमों में शामिल होंगे. गुरुवार को वे दो अक्तूबर गांधी जयंती के उपलक्ष्य पर देशव्यापी स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करेंगे. प्रधानमंत्री नयी दिल्ली के वाल्मीकि सदन में हाथ में झाड़ू लेकर खुद सफाई कर इस अभियान का शुभारंभ करेंगे व देशवासियों से भी इसमें लगने का आह्वान करेंगे. नयी दिल्ली विधानसभा क्षेत्र का यह इलाका आप नेता अरविंद केजरीवाल के क्षेत्र में आता है. मोदी इस दौरान देशवाशियों को गांधी जी व स्वच्छता के प्रति उनका लगाव का संदेश भी देंगे.
अति व्यस्त पांच दिवसीय अमेरिका दौरे के बाद स्वदेश वापसी के बाद वे अपनी कैबिनेट के वरिष्ठ सहयोगियों से भी बात करेंगे. संभव है वे डीजल मूल्य निर्धारण जैसे अहम मुद्दे पर भी वरिष्ठ कैबिनेट सहयोगियों के साथ वार्ता करें. तीन अक्तूबर को वे आकाशवाणी के माध्यम से देशवासियों को अपने दिल की बात भी सुनाने वाले हैं. वे इस पखवाड़े रेडियो के जरिये देश वासियों से संवाद करने की शुरुआत करेंगे. इसके माध्यम से जहां पीएम जनता से सीधा संवाद कर सकेंगे, वहीं आकाशवाणी की फिर से ब्रांडिंग भी हो सकेगी. वे देशवासियों से संवाद के दौरान सलाह भी लेंगे.
तीन अक्तूबर को ही विजयादशमी है. इस दिन दिल्ली के रामलीला में रावण दहन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के शामिल होने की परंपरा बन गयी है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रावण दहन कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं. विजयादशमी के दिन भी वे देशवासियों को कोई अहम संदेश दे सकते हैं. संदेश स्पष्ट है 18 से 20 घंटे काम करने वाले पीएम बिना आराम किये देश के लिए पूर्व की तरह काम करते रहेंगे.

Next Article

Exit mobile version